Wednesday, February 5, 2020

घर में दिखे छिपकली तो उस पर डाल दें ये चीज, होने लगेगी धन की बारिश

आम तौर पर लोग घर में छिपकली को देख कर डर जाते हैं लेकिन शायद उन्हे ये नही पता होता है कि डरावनी सी दिखने वाली छिपकली कितना शुभ फल देती है। ज्योतिष और शास्त्रों में इसका विशेष महत्व बताया गया है।भारत मे तो कुछ मंदिरों में छिपकली को पूजा भी जाता है। श्री रंगम रंगनाथ स्वामी मंदिर में दिवारों पर छिपकली के चित्र उकेरे गये हैं। कहा जाता है कि इन छिपकलियों के दर्शन से भगवान के दर्शन का फल दोगुना हो जाता है। आज हम आपको छिपकली का ऐक विशेष शुभ फल दायक उपाए बता रहे हैं जिसे करने से आप पर मां लक्ष्मी की कृपा होगी और धन की अपार वर्षा होगी।

हर कोई चाहता है कि उसके घर में सुख समृद्धि और धन की वर्षा हो वो जिस भी काम में हाथ डाले वो हर काम सफल हो लेकिन ऐसा हो नही पाता है क्योंकि हमारे आड़े में कुछ न कुछ दोष आते ही रहते है जिनकी वजह से हम सफल नही हो पाते है तो सबसे पहले तो जरूरी ये होता है कि हम उन दोषों को दूर करे और उसके बाद कार्य करे इससे आपको सफलता मिलेगी ही मिलेगी और हम आज आपको इससे जुडा हुआ ही एक बड़ा ही सामान्य सा टोटका बताने जा रहे है जो कई लोगो ने आजमाया है और सफल भी हुआ है जहाँ एक तरफ आपसे पूजा आदि के नाम पर हजारो लाखो रूपये लिए जाते है वही इस टोटके में आपका एक आना भी खर्च नही होना है और ये बेहद सरल भी है।
आपके घर में छिपकली तो होगी ही होगी, आपको शायद मालूम न हो तो आप इसकी जानकारी बड़े बुजुर्गो से भी ले सकते है कि छिपकली कितनी शुभ होती है और इसके दिखने मात्र को भी बड़ा शुभ माना जाता है तो अप भी समझ सकते है इससे जुड़ा हुआ टोटका करने पर तो कितनी बरकत हो सकती है।

आपको इस टोटके के लिए सायंकाल के थोड़े से बाद के समय का इन्तजार करना है लेकिन देर रात का नही, जैसे ही सांझ खत्म होने को हो अपने घर में छिपकली को ढूंढें और जैसे ही कोई छिपकली दिखे तो अपने घर के मंदिर में रखा कुमकुम में रंगा हुआ चावल लाये और उस छिपकली पर छिडकते रहे लेकिन इसके बारे में जिक्र किसी से भी न करे कि ये आप क्या कर रहे है या फिर क्यों कर रहे है? वो अपने आप उन्हें शुभ शगुन होने पर पता चल ही जाएगा।

अब ये तो अपने आप में बहुत ही सरल सा उपाय है जिसे आप बड़े ही सटीक तरीके से अंजाम दे सकते है और आपको कोई ख़ास वक्त भी नही लगेगा लेकिन इस बात को ध्यान में रखे कि अगर आप टोटका करते है तो आपको इस पर पूरा भरोसा भी रखना होगा।